हाथरस कांड के बहाने यूपी की योगी सरकार को बदनाम करने की एक नाकामयाब कोशिश

हाथरस कांड के बहाने यूपी की योगी सरकार को बदनाम करने की एक नाकामयाब कोशिश

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोहाथरस कांड के बाद उत्तर प्रदेश में सीएए की तर्ज पर दंगों के साथ जातीय हिंसा को भड़काने की बड़ी साजिश रची गई। मकसद उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को बदनाम करना था। सरकार ने समय पर ही ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन ले लिया है।

उत्तर प्रदेश  के हाथरस केस को लेकर विपक्ष लगातार राजनीति करने में जुटी हई है। वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। इसी कड़ी में हाथरस केस में इंटेलिजेंस एजेंसियों ने बड़ा खुलासा किया है।

एजेंसियों के हाथ जो सबूत लगे हैं, उसके मुताबिक इस केस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि को खराब करने के लिए साजिश रची गई थी। साथ ही एजेंसियों को यह भी सबूत मिले है कि एमनेस्टी इंटरनेशनल और इस्लामिक देश इसके लिए फंडिंग कर रहे थे।

हाथरस केस पर योगी सरकार ने एक और बड़ा कदम उठाया है। यूपी में दंगों की अंतरराष्ट्रीय साजिश के खुलासे के बाद अब यूपी पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हाथरस के चन्दपा थाने में दंगों की साजिश करके प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक हिंसा भड़काने, अराजकता फैलाने, दंगों के बहाने यूपी सरकार को बदनाम करने, अफवाहें फैलाने, पीड़ित के परिवार को गुमराह कर सरकार के खिलाफ भड़काने, फर्जी तस्वीरों, फर्जी सूचनाओं, फोटोशाप्ड तस्वीरों की मदद से नफरत फैलाने के आरोपों में FIR दर्ज हुई है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर झूठे, आपत्तिजनक, संवेदनहीन और बेहद भड़काऊ पोस्ट डाल कर लोगों में जातीय नफरत पैदा करने, गलत व अप्रमाणिक सूचनाएं सार्वजनिक कर यूपी को दंगों की आग में झोंकने के प्रयास का भी मामला दर्ज हुआ है।

सुप्रिया सुले ने किया योगी सरकार पर वार, कहा-महिला की सुरक्षा में असमर्थ तो दें इस्तीफा 

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरोअंकित गुप्ता

CWNEWS

आपके लिए ख़ास

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share article

ताजा खबरें

नोएडा: ‘एल्गोज़िनी’ का रक्तदान शिविर संपन्न

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा, सेक्टर 62 स्थित आई-थम टॉवर में एल्गोज़िनी सर्विसेज के तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कंपनी के...

नोएडा के सेक्टर- 144 में बनेगा पार्क, जहां आप फर्नीचर पर बैठ कर ले सकते हैं स्ट्रीट फूड का मजा।

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा के सेक्टर 144 में 'वेस्ट टू वंडर' पार्क बनाया जाएगा। शहर से निकले हुए कचरे एवं प्लास्टिक से इस...

यूपी में आंगनवाड़ी के लिए निकली बंपर भर्तियां।

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: यूपी सरकार की ओर से राज्य में 53,000 आंगनवाड़ी वर्कर, आंगनवाड़ी हेल्पर्स और मिनी आंगनवाड़ी वर्कर की भर्ती शुरू हो...

नोएडा: 2 अप्रैल को एल्गोज़िनी का रक्तदान शिविर

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा स्थित एल्गोजिनी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में 2 अप्रैल (शुक्रवार) को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा...

E-Newspaper

क्राइम वीक न्यूज़

हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें।

CWNEWS