यूपी पुलिस का नया कारनामा, दारोगा ने ली ऑनलॉइन घूस

यूपी पुलिस का नया कारनामा, दारोगा ने ली ऑनलॉइन घूस

 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: झगड़े के बाद छोड़ने के एवज में स्वजन के फोन-पे खाते में 10 हजार रुपये की घूस मंगाने के आरोपों की जांच एसपी सिटी अभिषेक वर्मा को दी गई है। यह आरोप शास्त्रीनगर चौकी इंचार्ज रहे दारोगा हरेंद्र पाल सिंह पर है, जिन्हें छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में त्वरित कार्रवाई न करने के आरोप में एसएसपी ने बुधवार को ही लाइन हाजिर कर दिया था।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पीड़ित की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। जानकारी मिलने के बाद संज्ञान लेकर उच्चस्तरीय जांच के लिए एसपी सिटी को कहा गया है।

बता दें कि 12 सितंबर को पीड़ित शास्त्रीनगर में कुछ युवकों से विवाद हो गया था। आरोप था कि एक युवक ने शराब की बोतल तोड़कर उनके पेट में घोंपने की कोशिश की। इसी समय यहां से गुजर रहे हरेंद्र पाल सिंह दोनों पक्षों को चौकी ले आए।

यह भी पढ़ें

कमलेश तिवारी हत्याकांड  में गैंगस्टर के 2 आरोपी हुए गिरफ्तार, एक आरोपी के पास था हाई कोर्ट का स्टे

जेल भेजने की धमकी दे घूस मांगी तो पीडि़त ने ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की बात कही।आरोप है कि दारोगा ने अपने परिवार की एक महिला के फोन-पे खाते में 10 हजार रुपये मंगा लिए थे। वहीं दारोगा हरेंद्र पाल ने आरोप बेबुनियाद बताए।

एसपी सिटी ने कहा कि अभी तक शिकायतकर्ता ने कुछ भी लिखित में नहीं दिया। दोनों पक्षों से बात कर जांच के बाद रिपोर्ट एसएसपी को सौंपी जाएगी।

यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन- लोकसभा में 2 विधेयक पास, हरसिमरत कौर बादाल का इस्तीफा 

इधर, सैलरी अकाउंट के नाम पर ठगी के लिए खाता खुलवाने का मामला सामने आया है। शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।  गोविंदपुरी में कमलकांत परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि नौकरी का एक विज्ञापन देखकर गत 21 जून को उनकी पत्नी ममता मिश्र ने नितिन शर्मा से संपर्क किया। उसने उन्हें बताया कि उनका दफ्तर आरडीसी स्थित देविका चैंबर में है और उनकी फर्म लोन कराती है।

आरोप है कि सैलरी अकाउंट खुलवाने के नाम पर उसने उनसे पैन कार्ड, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज लिए। नितिन शर्मा ने 10 हजार रुपये उनके खाते में डलवाए। यह बात ममता ने पति कमलकांत को बताई तो उन्हें शक हुआ। गत जुलाई माह में उन्होंने बैंक में जाकर पूछताछ की तो पता चला यह सैलरी अकाउंट नहीं फर्म का अकाउंट है। उन्होंने तत्काल बैंक में शिकायत देकर अकाउंट बंद कराया।

यह भी पढ़ें

बहुत सारी शक्तियां किसानों को भ्रमित करने में लगी हुई हैं- पीएम मोदी 

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: अमन त्यागी

CWNEWS

आपके लिए ख़ास

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share article

ताजा खबरें

नोएडा: ‘एल्गोज़िनी’ का रक्तदान शिविर संपन्न

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा, सेक्टर 62 स्थित आई-थम टॉवर में एल्गोज़िनी सर्विसेज के तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कंपनी के...

नोएडा के सेक्टर- 144 में बनेगा पार्क, जहां आप फर्नीचर पर बैठ कर ले सकते हैं स्ट्रीट फूड का मजा।

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा के सेक्टर 144 में 'वेस्ट टू वंडर' पार्क बनाया जाएगा। शहर से निकले हुए कचरे एवं प्लास्टिक से इस...

यूपी में आंगनवाड़ी के लिए निकली बंपर भर्तियां।

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: यूपी सरकार की ओर से राज्य में 53,000 आंगनवाड़ी वर्कर, आंगनवाड़ी हेल्पर्स और मिनी आंगनवाड़ी वर्कर की भर्ती शुरू हो...

नोएडा: 2 अप्रैल को एल्गोज़िनी का रक्तदान शिविर

क्राइम वीक न्यूज़ ब्यूरो: नोएडा स्थित एल्गोजिनी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में 2 अप्रैल (शुक्रवार) को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा...

E-Newspaper

क्राइम वीक न्यूज़

हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें।

CWNEWS